imo Video Call Kaise Kare – imo वीडियो कॉल कैसे करे


नमस्कार दोस्तों आज हम आपको एक खास जानकारी देने जा रहे है। आपने imo का नाम तो सुना ही होगा। imo स्मार्ट फोन के लिए प्रसिद्ध और मुफ्त इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप में से एक है। चुकी इस ऐप को अभी सारे लोगो ने युस करना चालू नहीं किया है इसलिए सायद हमें यहाँ वीडियो और ऑडियो क्वालिटी काफी अच्छी मिलती है। तो अगर आपके मन में ये प्रश्न उठ रहा है की imo वीडियो कॉल कैसे करे ? तो चलिए हम अपने इस लेख की साहयता से आपको ये बताते है।


 

तो चलिए जानते है imo वीडियो कॉल कैसे करे:

 

स्टेप 1:

सबसे पहले आपको अपने फ़ोन में स्थित imo ऐप को ओपन करना होगा। अगर आपके फोन में imo ऐप नहीं है तो निचे दिए हुए लिंक पर क्लिक करे।

 imo ऐप कैसे डाउनलोड एवं इनस्टॉल करे एंड्रॉइड समर्टफोन में

 

स्टेप 2:

imo ऐप को ओपन करने के बाद जो पेज खुलेगा उस पेज के निचे राइट कार्नर में आपको एक सर्च आइकॉन नजर आएगा आप उसमे टैप करे।

download 40 576x1024

स्टेप 3:

सर्च आइकॉन में क्लीक करने के बाद आपको सारे कॉन्टेक्ट्स दिखाए जायेंगे और ऊपर आप कॉन्टेक्ट्स को सर्च भी कर सकते हो। जिस वयक्ति को कॉल करना है बस उसका नाम लिखिए और उसका नंबर आपके सामने आ जायेगा।

download 41 576x1024

स्टेप 4:

इसके बाद जिस वयक्ति को कॉल करना है उसे खोज लेने के बाद आपको उसके नाम के दाहिने साइड में कैमरे का आइकॉन दिखाई देगा वीडियो काल के लिए। तो वीडियो कॉल करने के लिए आप उस आइकॉन में क्लीक करे और वीडियो कॉल का लुफ्त उठाये।

 

imo की कुछ विशेषतायें :

 

  1. आप इस ऐप में किसी को उसके फ़ोन नंबर, ईमेल आईडी, QR code और PIN की साहयता से अपने फ्रेंड लिस्ट में शामिल कर सकते हो।
  2. इसमें आप ग्रुप वीडियो कॉल भी कर सकते हो।
  3. imo ऐप में आप मनी भी सेंड कर सकते हो।

तो दोस्तों हम आसा करते है की इस लेख की साहयता से आप जरूर imo वीडियो कॉल कर पाओगे। इसी तरह की जानकारी के लिए जुड़े रहे हमारे साथ और फॉलो करे हमारे ब्लॉग को।


धन्यवाद।

Leave a Comment