तीन पत्ती गेम डाउनलोड कैसे करें – Teen Patti Game Download Kaise Kar


ताश एक ऐसा खेल है जो इंसान के दिमाग को तेज़ करता हैं। ऐसा ही एक ताश का खेल हैं इंडियन तीन पत्ती। आपको ताश खेलने के लिए और भी लोगो की ज़रुरत होती है। पर अभी के ज़माने में mobile फ़ोन से आप बहुत कुछ कर सकते हैं, यहाँ तक की ताश भी खेल सकते हैं। मोबाइल फ़ोन से खेलने का ये फायदा होता हैं की आपको कोई और इंसान नहीं चाहिए खेलने के लिए और इसमें कोई पैसे भी खर्च नहीं होते। आप जितना चाहें खेलिए जब चाहे खेलिए।और आप अपने Facebook के दोस्तों के साथ भी 3 Patti online game play Facebook में खेल सकते हैं। चलिए इस लेख में जानते हैं तीन पत्ती गेम डाउनलोड कैसे करें – Teen Patti Game Download Kaise Kare


इस लेख में हम तीन पत्ती गेम डाउनलोड कैसे करे सिखने वाले हैं। अगर आप को तीन पत्ती गेम खेलना है तो उसके लिए सबसे पहले आपको यह गेम अपने एंड्राइड फ़ोन में प्ले स्टोर से डाउनलोड करना पड़ेगा। और इसके लिए आपको कोई चिंता करने की जरुरत नहीं क्युकी हम अपने इस लेख में आपको तीन पत्ती गेम download करना सिखाएंगे। जानने के लिए निचे पढ़ते रहें।

तीन पत्ती गेम डाउनलोड कैसे करे /3 पत्ती गेम डाउनलोड फॉर मोबाइल :

स्टेप(step) 1 :

आप अपने फ़ोन से play store खोले और सर्च बार में teen patti लिख कर सर्च करें। और उसके बाद पहले ऑप्शन को सेलेक्ट करे। सेलेक्ट करने के बाद आपको install का ऑप्शन दिखाया जायेगा, उसमे क्लिक करे। जैसे की निचे की इमेज में आप देख सकते हो। 

स्टेप(step) 2 :

आपके स्क्रीन(screen) में Install का option जाहा दिखा रहा हैं उस जगह पर click कीजिए और फिर Allow पे click कीजिए।  उसके बाद गेम download होने तक इंतज़ार कीजिए।

स्टेप(step) 3 :

तीन पत्ती गेम Download होने के बाद आपके screen पे जो OPEN का option दिखाई देगा उस पर click कीजिए। और इस प्रकार बड़ी आसानी और बिना किसी झंझट के तीन पत्ती गेम आपके मोबाइल में डाउनलोड हो जायेगा और उसे खेल कर आप भरपूर आनंद उठा पाएंगे। 

How to Play Teen Patti in Hindi – तीन पत्ती खेलने के नियम :

अगर आपको इंडियन तीन पत्ती खेलने का तरीका नहीं पता है तो परेशान होने की कोई बात नहीं क्युकी गेम डाउनलोड कम्पलीट होने के बाद आपको उसमे तीन पत्ती खेलने के नियम के बारे में भी जानकारी मिल जाएगी जिससे आप तीन पत्ती का गेम बड़े ही मजे लेकर खेल सकते हो। 

हम आसा करते हैं की यह लेख पढ़कर आप आसानी अपने एंड्राइड मोबाइल में तीन पत्ती गेम download कर पाएंगे। इसी तरह की अन्य जानकारियों के लिए जुड़े रहे हमारे साथ और फॉलो करे हमारे ब्लॉग को।

Leave a Comment