टॉप 5 वेबसाइट ऑनलाइन मूवीज देखने के लिए


नमस्कार दोस्तों। आज के दौर में हम सब नयी नयी मूवीज देखना पसंद करते हैं। पर अपने व्यस्त दिनचर्या के कारण हम सिनेमा में जाने का समय नहीं निकाल पाते हैं और घर बैठे अपने लैपटॉप या स्मार्ट फ़ोन पर ही मूवीज देखना पसंद करते हैं। पर मोबाइल और लैपटॉप पे मूवीज देखने के लिए कौन पैसा खर्च करना चाहता है ? क्यों दोस्तों सही बात है ना ?


इसलिए आज मैं आप का काम आसान करने के लिए लाया हूँ टॉप पांच (5) वेबसाइट्स ऑनलाइन मूवीज देखने के लिए। इनमें से कुछ वेबसाइट्स से आप मूवीज डाउनलोड भी कर सकते हैं। और हाँ ! सबसे बड़ी बात, ये सारी  वेबसाइट्स मुफ्त (free ) हैं। तो चलिए आप का और वक़्त ज़ाया ना करते हुए, शुरू करते हैं।

1 . Filmywap

Filmywap एक प्रीमियम वेबसाइट है नयी मूवीज देखने व डाउनलोड करने के लिए। इस वेबसाइट से मूवी  डाउनलोड करना अथवा ऑनलाइन मूवी स्ट्रीम करना बेहद आसान है। इस वेबसाइट में अलग अलग केटेगरी है जैसे की नयी बॉलीवुड मूवीज या हिंदी dubbed हॉलीवुड मूवीज वगैरह वगैरह।

इस वेबसाइट को विजिट करने के लिए इस लिंक पे जाएँ: filmywap.com .

image2 25

2 . Ipagal

Filmywap की ही भाँती Ipagal भी एक ज़बरदस्त वेबसाइट है मूवीज डाउनलोड एवं ऑनलाइन देखने के लिए। Ipagal को आप Filmywap का एक बढ़िया अल्टरनेटिव मान सकते हैं। ये दोनों वेबसाइट आप को जल्दी निराश नहीं करेंगी।

Ipagal को विजिट करने के लिए इस लिंक को क्लिक करें: ipagal.org .

image1 34

3 .  Fmovies

अगर आप अंग्रेजी T.V. सीरीज या मूवीज के शौक़ीन हैं तो ये वेबसाइट आप के लिए एक बेहतरीन साइट साबित होगी। इस साइट से भी आप T.V. सीरीज या मूवीज डाउनलोड कर सकते है बिना किसी रुकावट या मुश्किल के।

Fmovies को विजिट करें यहां: fmovies.to .

image4 20

4.  Yesmovies

ये वेबसाइट अपने में एक अनोखी साइट है। इस वेबसाइट से आप अलग अलग देशों की मूवीज या T.V. सीरीज देख सकते हैं एकदम मुफ्त। ये वबसाईट काफी सिंपल है इस्तेमाल में और फ़ास्ट भी है आप को इस वेबसाइट को एक मौक़ा ज़रूर देना चाहिए।

विजिट करें Yesmovies को इस लिंक से:  yesmovies.to .

image3 22

5 .  Hindimovies2017

जैसा की आप लोगों को नाम से ही समझ आ रहा होगा, ये वेबसाइट एक नयी साइट है पर परफॉरमेंस में ये किसी से काम नहीं। इस वेबसाइट से भी आप नयी अथवा पुरानी बॉलीवुड मूवीज डाउनलोड कर सकते हैं बिना एक भी रुपया  खर्च किये।

Hindimovies2017  को विजिट करें: hindimovies2017.com .

image5 15


तो दोस्तों ऑनलाइन मूवीज देखने या डाउनलोड करने के लिए हमारे द्वारा ऊपर वडिये गए किसी भी वेबसाइट में जाये और अपनी पसंदीदा मूवी या टीवी सीरियल का लुफ्त उठाये।

1 thought on “टॉप 5 वेबसाइट ऑनलाइन मूवीज देखने के लिए”

Leave a Comment