कैसे ओला शेयर राइड बुक करें, Kaise Ola Share Ride Book Kare


ओला शेयर (ola share) यह कम्पनी की नवीनतम सेवा है जिसके तहत आप अपनी टैक्सी को किसी मित्र के साथ साझा भी कर सकते हैं। लेकिन टैक्सी बुक करते समय पर एक ही राइड बुक कर सकते है, वह भी केवल खुद के लिए, आपके साथ टैक्सी साझा करने वाले व्यक्ति को खुद एप्प की सहायता से अपने लिए टैक्सी बुक करनी होगी। चलिये जानते है कि आप एप्प के इस्तेमाल करते हुए ऐसा कैसे कर सकते हैं!


कैसे ओला शेयर राइड बुक करें, Kaise Ola Share Ki Ride Book Kare

1) अपने फोन में ओला कैब (Ola cabs) एप्प खोलें।

1 28

2) ओला शेयर (Ola Share) को सलेक्ट करें। और अपने लिए किसी एक समूह का चुनाव करें, जैसे कार्य क्षेत्र, कॉलेज, स्कूल या खुद का बनाया समूह इत्यादि। आप एक से अधिक समूहों को भी चुन सकते हैं, इससे आपके सहयात्री का चुनाव आपके रहने के स्थान, कार्यक्षेत्र, लिंग इत्यादि के आधार पर किया जायेगा, ताकि आपकी निजता, सुरक्षा सुनिश्चित की जा सके।

2 24

3) अगले चरण में आपको अपना इमेल पता डालना होगा, इमेल पते की पुष्टि के लिए आपके इमेल पते पर एक रजिस्ट्रेशन लिंक भेजा जायेगा, उसपर क्लिक करने से आपके इमेल पते की पुष्टि हो जायेगी। अब आप ओला शेयर (ola share) का इस्तेमाल करने के लिए तैयार हैं।

3 20

4) एप्प में आपको उस जगह को खोजना होगा जहाँ आपको जाना हैं, हमेशा अपने गंतव्य की सटीक पहचान करनी चाहिए, ताकि ओला आपके लिए आरामदायक और कम अतिरिक्त समय लेने वाले सहयात्री की पहचान कर सके।

5) दिखाई दे रहे अनुमानित समय और यात्रा के खर्च और अन्य जानकारियों को देखें और अपनी राइड की पुष्टि करें।

Untitled design 1 3


6) ओला शेयर (Ola Share) राइड के लिए सदैव पहले भुगतान होता है अतः कृपया यात्रा शुरू करने से पहले भुगतान करें।
ओला शेयर (Ola share) के इस्तेमाल के द्वारा ना केवल आप अपनी यात्रा के खर्च को 50% तक घटा सकते है बल्कि यह आपके लिए सुरक्षित भी है और इससे आप प्राकृतिक संसाधनों को भी बचा सकते है, साथ ही साथ अपने शहर के यातायात को सुगम बनाने में मदद कर सकते हैं।

Leave a Comment